Vashikaran Mantra For Love Marriage +91-9950420009

Vashikaran Mantra In Hindi Kamdev Vashikaran Mantra Easy Vashikaran Mantra Sidh Vashikaran Mantra

Premi premika vashikaran mantra

Premi-Premika Vashikaran Mantra

Premi-Premika Vashikaran Mantra

Premi premika vashikaran mantra, प्रेमी – प्रेमिका वशीकरण विशेश्ग्य द्वारा प्रेम समस्या का समाधान गुरु द्वारा अपनी प्रेमिका या प्रेमी वशीकरण करवायें और अपने प्रेम भरे जीवन का आनंद लें ! प्रेमी या प्रेमिका वशीकरण के विभिन्न क्रियाओं में माहिर गुरु जी द्वारा आप हमेशा के लिए प्रेम से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं ! जल्द गुरु जी से परामर्श लें और अपनी समस्या विस्तार से बतायें !

निम्न उपाय को करके आप अपनी प्रेमिका या प्रेमी को वश में कर सकते / सकती हैं ! यदि ज़्यादा प्रभावकारी रूप से और जीवन भर के लिए प्रेम समस्या से छुटकारा पाना है तो गुरु जी से संपर्क करें और समस्या का अचूक समाधान करवायें !

  • चाँदी की पायल को इक्कीस दिन तक अपने मूर्तरा में शीशे या मिट्टी के पात्र में डुबो कर रखें ! प्रतिदिन प्रातः काल मूर्तरा बदल लें ! इस पायल को राख से सॉफ करके अपनी प्रेमिका को उपहार स्वरूप दें ! यदि आपकी प्रेमिका यह पायल पहन लेगी तो तीन दीनो में आपके वश में हो जाएगी !
  • तुलसी के पौधे की जड़ में केसर, गोरोचन, आक की राख, अपने बाल की राख और लौंग डालें और इक्कीस दिन बाद इस के कोमलपत्तों को चरणामृत या मिठाई के रूप में अपनी प्रेमिका को खिला दें, वह वश में हो जाएगी!
  • यदि आपको लगता है की आपका प्रेमी आपमे कम दिलचस्पी ले रहा है तो या किसी और स्त्री या लड़की की तरफ आकर्षित हो रहा है तो उस स्त्री को चाहिए की वह चीते के फल को शहद के साथ मिलकर अन्न व पॅयन के मध्यम से अपने प्रेमी को खिलाए ! ऐसा करने पर उसका प्रेमी दूसरी स्त्री से मोह भंग कर हमेशा के लिए आपका बाद जाएगा !
ॐ भृंगराज महाचेतनी सर्वे चैतन्य शक्ति ह्रीं कलीम श्रौं श्रीम श्रः हूँ प्रेमिका का नाम शीग्रह मोहये मोहये स्व स्वाहा
कड़वी तूंबी (लौकी) के तेल और कपड़े की बत्ती से काजल तैयार करें। इसे आंखों में लगाकर देखने से वशीकरण हो जाता है।
बिल्व पत्रों को छाया में सुखाकर कपिला गाय के दूध में पीस लें। इसका तिलक करके साधक जिसके पास जाता है, वह वशीभूत हो जाता है।
कपूर तथा मैनसिल को केले के रस में पीसकर तिलक लगाने से साधक को जो भी देखता है, वह वशीभूत हो जाता है।
केसर, सिंदूर और गोरोचन तीनों को आंवले के साथ पीसकर तिलक लगाने से देखने वाले वशीभूत हो जाते हैं।
श्मशान में जहां अन्य पेड़ पौधे न हों, वहां लाल गुलाब का पौधा लगा दें। इसका फूल पूर्णमासी की रात को ले आएं। जिसे यह फूल देंगे, वह वशीभूत हो जाएगा। शत्रु के सामने यह फूल लगाकर जाने पर वह अहित नहीं करेगा।
। ॐ सह ॐ ह्रीं ॐ श्रीम ॐ कलीम ॐ ह्रौं ॐ ब्लूम ॐ स्त्रीं प्रेमी का नाम वशमानय वशमानय आकर्षये आकर्षये ॐ स्त्रीं ॐ ब्लूम ॐ ह्रौं ॐ कलीम ॐ श्रीम ॐ ह्रीं ॐ सह ॐ ।

कामाख्‍या देश कामाख्‍या देवी,
जहां बसे इस्‍माइल जोगी,
इस्‍माइल जोगी ने लगाई फुलवारी,
फूल तोडे लोना चमारी,
जो इस फूल को सूँघे बास,
तिस का मन रहे हमारे पास,
महल छोडे, घर छोडे, आँगन छोडे,
लोक कुटुम्‍ब की लाज छोडे,
दुआई लोना चमारी की,
धनवन्‍तरि की दुहाई फिरै।’

Premi premika vashikaran mantra

किसी भी शनिवार से शुरू करके 31 दिनों तक नित्‍य 1144 बार मंत्र का जाप करें तथा लोबान, दीप और शराब रखें, फिर किसी फूल को 50 बार अभिमंत्रित करके स्‍त्री को दे दें। वह उस फूल को सूँघते ही वश में हो जाएगी।”

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com

%d bloggers like this: