Grah kalesh se mukti ke upay मित्रो जैसे आप सब जानते हे आज कर कई लोगो के घर में नित्य कोइ न कोई क्लेश होते ही रहते हे और आये दिन पति पत्नी में जगडे होते रहते हे – चाहे परिवार कितना ही साधन संम्पन हो पर व्यर्थ हे जब अशांति हो और कई बार ऐसी अशांति से बच्चो पर भी बुरा प्रभाव पड़ता हे ऐसे में क्या करे ? मित्री चिंता का कोई भी कारन नहीं हे में आपके लिए एक अदभुत मन्त्र और तंत्र पेश कर रहा हु किसका पति या पत्नी कोई भी प्रयोग कर शकता हे और अपने जीवन में लाभ उठा शकता हे – मित्रो ये अनुभव सिद्ध हे अवश्य आप भी अनुभव करे – मित्रो यहाँ एक और भी पर्याय हे जो लोग गृह क्लेश से परेशां हे और यह मंत्र नहीं कर शकते उनके लिए यही मंत्र के ४२००० जप कर के ” गृह क्लेश निवारण यन्त्र ” भी तैयार किया गया हे जो आप पहोचाया जा शकता हे प्रसदि मूल्य रु. १२५१/- … कृपया प्रथम मेरा यही अभिप्राय हे की हो शके तो यह मंत्र खुद नित्य एक माला करे और लाभ उठाये देखे फिर चमत्कार – कभी क्लेश होगा ही नहीं … 

गृह क्लेश और अशांति दूर करने के उपाय

मंत्र : ” धाम धिम धूम धुर्जटे पत्नी वां वीं वुम वागधिश्वरी||
क्राम क्रीम कृम कालिका देवि | शाम शिम शुम शुभम कुरु ||

सुबह स्नान करने के पश्यात श्री दुर्गा जी की तस्वीर के सामने धुप दीप जला कर लाल पुष्प अर्पण करे बाद में उपरोक्त मन्त्र की नित्य एक माला अवश्य करे – अवश्य ही सुख शांति की प्राप्ति होगी

गृह क्लेश और अशांति दूर करने के उपाय

घर के हर कमरे में पूजा पूरी होने के बाद शंख बजाएं. ऐसा करने पर घर के हर कोने में शांति व्याप्त हो जाएगी और नकारात्मक ऊर्जा बाहर चली जाएगी. ऐसा करने पर माँ लक्ष्मी प्रसन्न हो जाती हैं और घर में प्रेम और शांति छा जाती है.

घर में पड़ी पुरानी वस्तुएं जिनका आप उपयोग नही करते वे भी घर में नकारात्मक ऊर्जा और अशांति के लिए ज़िम्मेदार होती हैं. इसलिए अगर आपके घर में कोई पुराना सामन जैसे – फटे-पुराने कपड़े, टुटा आइना, पुरानी मशीन, रद्दी कागज़ आदि हो तो उन्हें फैंक दें. अगर आपके घर में कोई धार्मिक किताब हो जिसका आप इस्तेमाल नही करते हैं तो उसे भी नदी में प्रवाहित कर दें या फिर किसी मंदिर आदि में दान कर दें.

ये गृह क्लेश दूर करने के उपाय के अंतर्गत बहुत ही सरल उपाय है. इस उपाय या टोटके को आपको हर पूर्णिमा के दिन करना है. इस दिन सुबह-सुबह स्नान करने के बाद हल्दी में थोड़ा सा पानी मिलकर पेस्ट तैयार करें और उसके बाद उससे घर के मुख्य द्वार पर ॐ बना दें. ऐसा हर पूर्णिमा के दिन करने पर आपके घर में शांति और प्रेम बना रहेगा. >>> Vashikaran ke achuk totke<<<.

>> Ghar mein sukh shanti ke upay <<<.

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com